अमेरिकी एकल पर एक अध्ययन के अनुसार, 55% का मानना है कि प्रौद्योगिकी ने प्रेम को खोजने के लिए कठिन बना दिया है। प्यार की खोज में क्रांतिकारी परिवर्तन के लिए Click Date यहां है हमने प्रेम खोजने की संभावनाओं को बेहतर बनाने के लिए हमारे पूरे दृष्टिकोण को तैयार किया है। परंपरागत रूप से, डेटिंग साइट्स के सदस्य अपने सदस्यों के कई सवालों के जवाब देते हैं उनकी प्रतिक्रियाओं का उपयोग उस व्यक्ति के आधार के रूप में किया जाता है जो व्यक्ति है,उसकी पसंद क्या है, और उन्हें किसके साथ रखा जाना चाहिए
यहां Click Date पर, हम अनुक्रिया के अलावा देखे
लोगों को शायद ही कभी पता हो कि वे क्या चाहते हैं जो कुछ करते हैं, शायद ही कभी इसे स्पष्ट कर सकते हैं। इसलिए, यहां Click Date पर, हम इसके अलावा देखेंगें क्या ग्राहक कहेंगे वे क्या चाहते हैं। डेटिंग साइट्स द्वारा यह धारणा है कि लोगों को पता है कि वे क्या चाहते हैं, मुख्य कारण है कि ऑनलाइन डेटिंग साइटों का उपयोग करने के कारण बहुत से लोगों का बुरा अनुभव हुआ है अनुसंधान ने दिखाया है कि 21% महिलाओं और 9% पुरुष जो वेब पर प्यार के लिए अनिच्छुक हैं, आरक्षित हैं क्योंकि वे उन लोगों को जानते हैं जिनके ऑनलाइन डेटिंग के साथ बुरा अनुभव हैं
केवल लोग जानते हैं कि उन्हें क्या लगता है कि वे चाहते हैं। वे जो अपनी प्रोफाइल और सदस्यता के रूप में लिखते हैं वे जो सोचते हैं वह सही है; नहीं क्या सही है किसी व्यक्ति के आदर्श मैच को खोजने के लिए, दूसरी तरफ, आपको निश्चित होना चाहिए कि वह क्या चाहते हैं, न कि वे जो सोचते हैं कि वे क्या चाहते हैं। ऑनलाइन डेटिंग साइटों की इस तरह की दुविधा है ClickDate पर, हमें दुविधा को हराने का एक तरीका मिला है। हमने सबसे हाल ही में तकनीकी विकास, व्यवहार अनुसंधान तकनीकों के साथ अपने भीतर की इच्छाओं को निर्धारित करने में सक्षम एक दुर्जेय दृष्टिकोण में जोड़ लिया है।
व्यवहार, दृष्टिकोण और रणनीतियां, बहुत उपयोगी साबित हुए हैं जब हम अलग-अलग लोगों को जोड़ते है।व्यावहारिकता एक आधुनिक मनोवैज्ञानिक दृष्टिकोण है जोकि मानती है कि एक व्यक्ति के व्यवहार का अध्ययन व्यक्ति के मन की सबसे गहरे इच्छाओं को पता लगाने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है।
असल में हम किस प्रकार के व्यवहार के बारे में बात कर रहे हैं और कैसे Click Date अपने ग्राहकों के व्यवहारों की समीक्षा करें?
चूंकि हमारी निशुल्क डेटिंग साइटों के साथ सभी इंटरैक्शन इंटरनेट तक सीमित हैं, इसलिए हम ग्राहक व्यवहार को ऑनलाइन दिखाते हैं। हम उनके क्लिक का पालन करते हैं वे दूसरों के बीच में; जैसे, नापसंद करने, टिप्पणी करने, अनदेखा करने, और जैसे पसंद क्या क्लिक करते हैं .शक्तिशाली आंकड़ों के विश्लेषण के उपकरण तब लेते हैं और क्लाइंट को उन तरीकों से लेते हैं जिनसे प्रश्नावली संभवत: प्रबंधित नहीं हो सकती। व्यवहार के दृष्टिकोण से हमारे ग्राहकों की सबसे अंतरंग इच्छाओं को समझने के लिए क्लिक करें की अनुमति दी जाती है हालांकि यह पूरी प्रक्रिया बेहद तेज है।नि: शुल्क डेटिंग साइटों आम तौर पर एक दिन के ऊपर ले नई जोडीदार का लाभ उठाने के लिए है। दूसरी तरफ, हमारे शक्तिशाली प्रणाली , नए जोडीदार की वास्तविक समय की पहचान करने में सक्षम हैं।
हमारे दृष्टिकोण की सुंदरता यह है कि यह स्वीकार नही करता है कि लोगों को प्यार में पडने के लिए एक दूसरे के दर्पण चित्र होना चाहिए। जब तक दो लोग दिल और मन को साझा करते हैं, वे ध्रुवीय विपरीत हो सकते हैं, शारीरिक रूप से, और फिर भी, क्लिक करें यह सबसे मौलिक सत्य डेटिंग साइटों के थोक द्वारा नजरअंदाज कर दिया गया है।
Click Date एक डेटिंग साइट से अधिक है Click Date एक जोडीदार है है हम सिर्फ तारीख को दो लोगों को पाने के लिए नहीं करना चाहते है। हम दो लोगों से जुड़ने की इच्छा रखते हैं जो मिलान करते हैं।
स्रोत
http: //www.encyclopedia.com/medicine/psychology/psychology-and-psychiatry/behaviorism
https://www.datingsitesreviews.com/article.php?story=coffee-meets-bagel-partners-with-yelp-and-spotify-for-new-products
https://www.datingsitesreviews.com/article.php?story=consumer-reports-analyzes-online-dating-in-a-new-study